Saturday, July 6, 2024
HomeTechnologyBSNL new plan : BSNL का धमाकेदार प्लान 2GB डाटा और free...

BSNL new plan : BSNL का धमाकेदार प्लान 2GB डाटा और free कॉलिंग पूरे 100 दिन के लिए

BSLN new Plan RS.197

समस्तीपुर: BSNL एक नया प्लान (BSNL New Plan) लेकर आया है. इस प्लान में 100 दिन की वैलिडिटी के साथ-साथ 2GB डेटा रोज़ मिल रहा है. इसकी कीमत सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, ये प्लान सिर्फ 197 रुपये में आ रहा है. माना जा रहा है कि निजी कंपनियों जैसे कि Airtel और Vi को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ये प्लान लेकर आई है.

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 2GB डेटा और फ्री SMS के फायदे मिल रहे हैं. साथ ही इस 197 रुपये के प्लान में ग्राहकों को पूरे 100 दिनों की वैलिडिटी भी मिल रही है.

ऊपर दी गई जानकारी पढ़कर आपको अच्छा लग रहा होगा, लेकिन इसमें एक पेंच भी है. पेंच ये है कि वैलिडिटी के अलावा बाकी सभी सेवाएं सिर्फ 18 दिनों के लिए ही है. मतलब 18 दिनों तक 2GB डेटा मिलेगा. इसके बाद इंटरनेट स्पीड कम हो जाएगी और यूजर्स को 40KBPS की स्पीड से डेटा मिलेगा. अनलिमिडेट फ्री कालिंग की सुविधा भी समाप्त हो जाएगी, लेकिन इनकमिंग कॉल्स की सेवा पूरे 100 दिन तक जारी रहेंगी.

197 के प्लान में Zing ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री

इस प्लान के तहत आपको Zing ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. जब ये बेनिफिट्स एक बार खत्म हो जाएंगे तो आपको सभी बेनिफिट्स के लिए दोबारा से रिचार्ज कराना होगा. आप टॉप-अप भी करा सकते हैं. यह कहना भी गलत नहीं होगा कि BSNL का यह प्लान उन लोगों के लिए एक परफेक्ट प्लान है जो लोग ज्यादातर कॉल रिसीव करना ही पसंद करते हैं और बहुत ज्यादा डाटा और आउटगोइंग कॉलिंग का इस्तेमाल नहीं करते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More