Thursday, June 27, 2024
HomeTechnologyAirtel launches New Airtel Xstream Premium with 15 OTT services only for...

Airtel launches New Airtel Xstream Premium with 15 OTT services only for 149 rs per month

नई दिल्ली: Corona के मुश्किल दौर में जब सारे मूवी थियेटर बंद थे एक मनोरंजन की दुनिया में नई चीज़ पॉपुलर हुई। वह है OTT प्लेटफार्म।आज ओवर-द-पैक (OTT) प्लेटफॉर्म के शौकीनों के लिए एक अच्छी खबर है। Airtel Xstream Premium पैक में अब आपको और ज्यादा टीवी चैनल्स देखने को मिलेंगे. प्रमुख टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपना वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम (Airtel launches Xstream) लॉन्च किया है. नए प्लेटफॉर्म पर 15 भारतीय और विदेशी चैनल ओटीटी एक ऐप में ही देख सकेंगे.

एयरटेल ने अपने नए पैक में HungamaPlay, Eros Now, SonyLIV और EpicOn समेत 15 चैनलों को शामिल किया है. Airtel ने अपनी तरफ से दावा किया है कि Xstream सर्विस में 10,000 से भी ज्यादा फिल्में, टीवी शो और ऑरिज़नल शामिल हैं. आप अंग्रेजी समेत 13 भाषाओं में अपनी पसंदीदा फिल्म या शो देख सकते हैं.

देने होंगे 149 रुपये महीना

Airtel Xstream Premium के नए पैक की कीमत 149 रुपये महीना है. 1499 रुपये देकर आप पूरे साल टीवी पर मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं. एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर आदर्श नायर के मुताबिक, यूजर्स को ऐप पर प्रीमियम सामग्री सहित सभी सामग्री तक बिना किसी रुकावट के पहुंच मिलेगी.

Airtel Xstream Premium पर 15 चैनल कौन कौन हैं

Airtel Xstream Premium के पैक में आपको SonyLIV, Lionsgate Play, Eros Now, ManoramaMax, Hoichoi, ShemarooMe, Ultra, Epic On, ShortsTV, KLIKK, Divo, Dollywood Play और Namma Flix जैसे कॉन्टेंट देखने को मिल सकेगा. Airtel Xstream प्रीमियम पैक लेने वाले ग्राहकों को दो स्क्रीन पर कॉन्टेंट का एक्सेस प्राप्त होगा. Android और iOS डिवाइस के लिए उपलब्ध Airtel Xstream Box या फिर Xstream app के जरिए कॉन्टेंट एक्सेस किया जा सकता है.

यूजर्स ऐप या वेब के माध्यम से और टीवी पर एक्सस्ट्रीम सेट-टॉप-बॉक्स के माध्यम से मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप पर एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम का इस्तेमाल कर सकते हैं. यह सभी कंटेंट एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए सिर्फ़ 149 रुपये महीने में उपलब्ध कराने जा रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More