Thursday, June 27, 2024
HomeCricketIPL कोलकाता नाइट राइडर्स इन 11 दिग्गजों के साथ चेन्नई सुपर किंग...

IPL कोलकाता नाइट राइडर्स इन 11 दिग्गजों के साथ चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ नजर आ सकती है मैदान में।

आज से IPL 2022 के 15 सीजन का शुरुआत होना है। कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग जोकि 2021 के फाइनलिस्टेड टीम है। इन दोनों टीमों का मुकाबला आज होने जा रहा है। यह दोनों ऐसी टीम है, जिसका आईपीएल के हर मैच में शानदार प्रदर्शन रहता है। और मैच में कांटे की टक्कर देखने को मिलती है। कोलकाता नाइट राइडर्स चेन्नई सुपर किंग के खिलाफ जब मैच में उतरती है, तो अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ पूरी मजबूती से आती है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं, कि आज कोलकाता नाइट राइडर्स के प्लेइंग 11 में कौन-कौन दिग्गजों का होना संभावित है।
सलामी जोड़ी:-
इस टीम की सलामी बल्लेबाजों की बात करें, तो अजिंक्य रहाणे के साथ वेंकटेश अय्यर नजर आ सकते हैं, और जहां तक नंबर – 3 की बात करें तो टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर नजर आ सकते हैं। नंबर – 4 पर नितीश राणा खेलते हुए दिखाई देंगे।
मिडिल ओवर:-
इस टीम के मध्यक्रम की बात करें तो सैम बिलिंग्स, अंद्रे रशेल और चामिका करुणारत्ने मैदान में खेलते नजर आ सकते हैं।
ऑल राउंडर:-
इस इनकी ऑल राउंडर की बात करें तो सुनील नारायण जैसा बेहतरीन ऑल राउंडर मौजूद है। गेंदबाजी की बात करें तो तेज गेंदबाज में उमेश यादव और शिवम मावी मैदान में नजर आ सकते हैं। वही स्पिनर के रूप में कोलकाता नाइट राइडर्स की सबसे बड़ी हथियार वरुण चक्रवर्ती के रूप में मैदान में दिखाई देंगे।
कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के अनुमानित प्लेइंग 11
वेंकटेश अय्यर, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, (कप्तान) नितीश राणा, सैम विलिंग्स, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, चामिका करुणारत्ने, उमेश यादव, शिवम मावी वरुण चक्रवर्ती।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More