Thursday, June 27, 2024
HomeCricketकेएल राहुल की वापसी के बाद स्थान बचाना होगा मुश्किल। भारतीय टीम...

केएल राहुल की वापसी के बाद स्थान बचाना होगा मुश्किल। भारतीय टीम में मिल रहे मौके को गवा रहे हैं मयंक अग्रवाल।

केएल राहुल जो भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज हैं। जो कि अक्सर रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी करते नजर आते हैं। फिलहाल वह मैदान में नहीं दिख रहे हैं। इसका कारण है। कि वह चोट के कारण टीम से बाहर चले गए हैं। उनकी जगह पर मयंक अग्रवाल को मौका दिया गया है। रोहित शर्मा के साथ मयंक अग्रवाल सलामी बल्लेबाज के रूप में मैदान में आ रहे हैं। लेकिन लगातार मयंक अग्रवाल इस मौके का फायदा सही तरीके से नहीं उठा पा रहे हैं। क्योंकि मयंक अग्रवाल लगातार फ्लॉप होते नजर आ रहे हैं। ऐसे में जब केएल राहुल भारतीय टीम में वापसी करेंगे तो मयंक अग्रवाल को अपना स्थान बचाना मुश्किल पड़ जाएगा।
मुंबई टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ एक शतक और एक अर्धशतक के बाद हर मौके पर मयंक अग्रवाल फ्लॉप नजर आ रहे हैं।
मयंक अग्रवाल ने मुंबई टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर पहले पारी में 150 और दूसरी पारी में 62 रन बनाए थे। उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में मौका मिला पर उसमें भी मयंक अग्रवाल ने कुछ ज्यादा नहीं कर पाए। केवल 1 अर्ध-शतक लगाया और बाकी मौके पर मयंक अग्रवाल ने अपने बल्लेबाजी से काफी निराश किया। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ फिर से उन्हें मौका मिला। पर तीन पारी में केवल 59 रन बना पाए। इस सीरीज में भी उनका बल्ला पूरी तरह से शांत रहा।
ऐसी स्थिति में केएल राहुल के टीम में वापसी के बाद मयंक अग्रवाल के स्थान पर भी प्रश्न चिन्ह उठता है। और फिर इन्हें टीम में जगह लेना मुश्किल पड़ सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More