Thursday, June 27, 2024
HomeSamastipur Newsचकमहेसी: शराब पीकर हंगामा करते युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चकमहेसी: शराब पीकर हंगामा करते युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Samastipur: समस्तीपुर के चकमेहसी थाना क्षेत्र के चकमेहसी बाजार में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक पर आरोप है कि वह सरेआम शराब पीकर हंगामा कर रहा था। गिरफ्तार युवक की पहचान चकमेहसी गांव ही निवासी विजय कुमार भगत के बेटे संजय कुमार भगत के रूप में हुई है।

बाद में कराए गए मेडिकल जांच में भी युवक के शराब पीने की पुष्टि हुई है। चकमहेसी थाना अध्यक्ष चंद्रकिशोर टुडू ने बताया कि सोमवार देर शाम गिरफ्तार युवक शराब के नशे में धुत होकर सरेआम हंगामा कर रहा था। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों से सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और वहां पहुंचकर उस युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया ।

आपको बता दें कि पूरे बिहार में वर्ष 2016 में नीतीश सरकार आने के बाद से पूर्ण शराब बंदी लागू है। यहां शराब पीना बेचना आदि सब गैर कानूनी है और सराकर भी इसको लेकर सख्त है। प्रशासन भी इसे लागू करवाने को मुस्तैद रहती है जो कि अच्छे समाज के लिए एक अच्छा संकेत है।अतः आए दिन ऐसी करवाई होती है जिससे कि बिहार में शराब पर लगे इस प्रतिबंध को और कारगर रूप से पालन किया जा सके। यूं भी शराब स्वास्थ के लिए अत्यंत ही हानिकारक है और इसका सेवन नहीं करना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More