Thursday, June 27, 2024
HomeLife StyleHoroscope Today 11 February 2022 Rashifal Astrology Prediction For Aries Gemini Virgo...

Horoscope Today 11 February 2022 Rashifal Astrology Prediction For Aries Gemini Virgo Zodiac Signs

Horoscope Today 11 February 2022, Rashifal, Daily Horoscope : मान्यताओं के अनुसार शुक्रवार का दिन लक्ष्मी जी का प्रिय दिन माना जाता है. ऐसी मान्यता है कि इस दिन पूजा करने से लक्ष्मी माता प्रसन्न होती हैं और अपने भक्तों को अपना आशीर्वाद प्रदान करती हैं. आज ग्रहों की चाल इन राशियों को विशेष प्रभावित कर रही है. तो आइए जानते हैं शुक्रवार के दिन लक्ष्मी जी की कृपा किन राशियों पर बनी हुई है.

मेष राशि (Aries Horoscope)- मेष राशि वालों को शुक्रवार को धन के मामले में विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है. धन लाभ के साथ साथ धन हानि का भी योग बना हुआ है. आज के दिन लक्ष्मी जी की आरती करें, और निर्धनों को दान आदि दें. इससे लक्ष्मी जी प्रसन्न होती हैं और जिन कार्यों में बाधा का सामना करना पड़ रहा है, वे दूर हो सकती है. लक्ष्मी जी आज आपको क्रोध से दूर रहने के लिए कह रही हैं.

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)- आज के दिन मिथुन राशि वालों का मन प्रसन्न रहेगा. प्रत्येक कार्य को ऊर्जा और उत्साह से करेंगे. लक्ष्मी जी की विशेष कृपा आज आपकी राशि पर बनी हुई है. धन के मामले में सावधान रहें और शुक्रवार के दिन मिलने वाले अवसरों पर खरा उतरने का प्रयास करें. शाम 5 बजकर 6 मिनट के बाद चंद्रमा को गोचर करेगा. मित्रों के सहयोग से भी धन लाभ की स्थिति बनी हुई है.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)- 11 फरवरी 2022, शुक्रवार का दिन कन्या राशि वालों के लिए विशेष होने जा रहा है. जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. आय के स्त्रोत में भी वृद्धि होनेका योग बना हुआ है. आफिस में आपके कार्यों की सराहना हो सकती है. आलस का त्याग कर आज आप अपने लक्ष्यों को काफी हद तक पूरा करने में सफलता प्राप्त करेंगे. लक्ष्मी जी की पूर्ण कृपा पाना चाहते हैं तो अहंकार से दूर रहें. अहंकार के कारण कार्य बिगड़ भी सकते हैं. धार्मिक बने रहेंगे और दान आदि के कार्य भी कर सकते हैं.

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि gnknews.in किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More