Thursday, June 27, 2024
HomeCricketIPL 2022 राजस्थान रॉयल शानदार जी के साथ अपना पहला मुकाबला जीता।

IPL 2022 राजस्थान रॉयल शानदार जी के साथ अपना पहला मुकाबला जीता।

IPL 2022: पुणे के मैदान में खेला गया सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच के मुकाबले में राजस्थान रॉयल की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 61 रनों के बड़े अंतर से हराते हुए अपनी पहली जीत हासिल की।
रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए जीटी पहला मैच:-
इस IPL में अभी तक खेले गए, पिछले 4 मुकाबलों में जो टीम लक्ष्य का पीछा करती थी, वही टीम जीत हासिल कर पा रही थी। पर संजू सैमसंग के टीम ने यह उल्टा कर दिया, और अपने रनों के लक्ष्य का बचाव करते हुए पहली मैच में जीत हासिल की।
गेंदबाजों का रहा बोलबाला:-
राजस्थान रॉयल की ओर से तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 1 मेडन ओवर डालते हुए 16 रन देकर 2 विकेट हासिल किया। और वही स्पिन गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल ने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट हासिल किया, ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में एक मैडम ऑफर देते हुए 23 रन देकर 1 विकेट हासिल किया,
211 रन का लक्ष्य राजस्थान रॉयल ने रखा:-
संजू सैमसंग ने धमाकेदार पारी की शुरुआत करते हुए 211 रन का लक्ष्य सनराइजर्स हैदराबाद के सामने रखा। सनराइजर्स हैदराबाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 149 तक ही पहुंच पाई । जिसमें वाशिंगटन सुंदर ने 14 गेंदों में 5 चौकी और 2 छक्के की मदद से 40 रन की बेहतरीन पारी खेली। उसके बाद एडन मार्क्रम ने 57 रन बनाए पर टीम को जीत नहीं दिला सके।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More