Thursday, June 27, 2024
HomeCricketIndia vs West Indies 3rd ODI How to watch Free Live streaming...

India vs West Indies 3rd ODI How to watch Free Live streaming | Live Streaming and telecast details – Latest Cricket News

Ind vs WI 3rd ODI Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मैच शुक्रवार 11 फरवरी 2022 को खेला जाएगा। इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले भारत और वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों के लिए अपनी छाप छोड़ने का यह आखिरी मौका है। हालांकि, कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनको IPL फ्रेंचाइजी ने रिटेन कर लिया है, लेकिन कई खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजियों की नजर होगी। भारतीय टीम सीरीज जीत चुकी है, लेकिन आखिरी मैच दिलचस्प होने वाला है। ऐसे में अगर इस मैच को आप लाइव देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है।

कब और कहां खेला जाएगा Ind vs WI 3rd ODI मैच?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मैच शुक्रवार 11 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिन में 1:30 बजे से खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा Ind vs WI तीसरा वनडे मैच?

तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच भारत के समय के अनुसार दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी एक बजे टॉस होगा।

Ind vs WI 3rd ODI को आप Free Live streaming कहा से देख सकते हैं?

ये सीमित ओवरों का घरेलू इंटरनेशनल क्रिकेट मैच है तो आप इसे दूरदर्शन के खेल चैनल DD Sports channel पर Free में Live देख सकते हैं।

DD Sports channel किसी भी टीवी एप पर या आपके टीवी पर बिलकुल Free में Live चलता है। यह चैनल आप ऑनलाइन भी देख सकते हैं । आप google में search करें DD Sports live streaming और आपको बहुत से ऐसे वेबसाइट मिल जायेगे जहां से आप यह चैनल पर Ind vs West Indies 3rd ODI cricket match Free Live streaming online देख सकते हैं।

और कहां और कैसे देख सकेंगे Ind vs WI 3rd ODI की Live streaming और Telecast?

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग अलग भाषा में देख सकते हैं, यहां अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री भी सुनने को मिलेगी।

Other Live streaming sources:

आप इस मैच को डिज्नी प्लस Hotstar app पर भी आप इस मैच को Live देख सकते हैं। वहीं, अगर मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आप gknnews.in के क्रिकेट सेक्शन पर भी पढ़ सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Read More